एक मार्च से Amazon की नई सेल, AC-फ्रिज पर मिलेगी 40 फीसदी तक छूट

Share

नई दिल्ली (A) Amazon ने अपने ‘वॉव सैलरी डेज’ सेल की घोषणा की है. ये सेल कल यानी एक मार्च से शुरू होने जा रही है और तीन मार्च तक जारी रहेगी. इस सेल के दौरान ग्राहकों को कई प्रोडक्ट्स पर डील्स और डिस्काउंट्स मिलेंगे. सेल में AC-फ्रिज पर 40 प्रतिशत तक छूट का फायदा ग्राहकों को मिलेगा.

Amazon ने एक प्रेस रिलीज के जरिए कहा है कि ग्राहक Samsung, LG, Sony, Fujifilm, Panasonic, Sanyo और TCL जैसी कई कंपनियों के प्रोडक्ट्स पर ऑफर्स का लाभ ले पाएंगे. इच्छुक ग्राहक ऐमेजॉन इंडिया की वेबसाइट पर जाकर कुछ डील्स को देख सकते हैं.

ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म द्वारा Sony, Fujifilm और Panasonic जैसी कंपनियों के मिररलेस कैमरे पर 2833 रुपये प्रति महीने की शुरुआती कीमत पर नो-कॉस्ट EMI का ऑप्शन दिया जाएगा. वहीं, TP Link, Qubo और CP Plus के सिक्योरिटी कैमरे 1,349 रुपये की शुरुआती कीमत में उपलब्ध होंगे.

इसी तरह ग्राहक कई और इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स पर भी डिस्काउंट का लाभ ले पाएंगे. ग्राहकों को Boat, JBL और Bose के ब्लूटूथ स्पीकर्स पर 50 प्रतिशत तक की छूट का फायदा मिलेगा. वहीं, इन कंपनियों के साउंडबार्स पर ग्राहक 40 प्रतिशत तक छूट का लाभ ले पाएंगे.

ऐमेजॉन की इस नई सेल में ग्राहक स्मार्ट टीवी मॉडलों की रेंज पर 50 प्रतिशत तक छूट का फायदा उठा पाएंगे. सेल में Samsung, LG, Sanyo और TCL के टीवी मॉडल्स पर भी ऑफर्स का लाभ ले पाएंगे.

सेल में मिलने वाले कुछ और ऑफर्स की बात करें तो लार्ज अप्लायंसेज पर 60 प्रतिशत तकऔर AC और रेफ्रिजिरेटर्स पर 40 प्रतिशत तक छूट का फायदा ग्राहकों को मिलेगा.


Share