NSUI दुर्ग-भिलाई की छात्राओं ने जवानों को भेजी राखियाँ

Share

भिलाई। रक्षाबंधन त्योहार के अवसर पर जिला एनएसयूआई के अध्यक्ष आदित्य सिंह के निर्देश पर तथा कार्यकारी अध्यक्ष गुरलिन सिंग के नेतृत्व में एनएसयूआई की छात्रा विंग ने भिलाई के अलग-अलग कैम्पों में रहने वाले सुरक्षा बलों के जवानों को डाक के माध्यम से सैकड़ों की तादाद में राखियां भेजी है।
छात्राओं ने राखी के साथ शुभकामना संदेश में कहा है कि लॉकडाउन के कारण पूरे देश में ट्रांसपोर्ट सेवाएं बंद हैं। देश की सुरक्षा व्यवस्था संभाल रहे अफसरों और सुरक्षा बल के जवानों की कलाई सूनी न रह जाए, इसलिए दुर्ग की बहने उन्हें राखी भेज रही हैं।
एनएसयूआई की छात्राओं ने पत्र में कहा है कि कोविड 19 के संक्रमण के कारण लागू लॉकडाउन की परिस्थितियों में भी एसएएफ और एसटीएफ बटालियन नेहरू नगर के जवानों और अफसरों की कलाइयां सूनी नहीं रहेगी। उनके हाथों में दुर्ग भिलाई की बहनों की भेजी राखियां सजेगी। उन्होंने देश के सैनिकों, सुरक्षा बलों के जवानों की सुरक्षा और सलामती की कामना करते हुए कहा है कि सभी देशवासियों की दुआएं आपके साथ हैं।
एनएसयूआई की छात्रा देशना,सुरभी,अदिति सहित एनएसयूआई के कार्यकारी अध्यक्ष गुरलिन सिंग,गरमुख मेहरा,पलाश लिमेश,नवदीप सिंग,सौरभ कुमार,प्रशांत राव,तुषार कुमार,अभिनव नायक,निशांत,करनराज ने राखियों के साथ सुरक्षा बलों को शुभकामनाएं भी प्रेषित की हैं। एनएसयूआई के जिला अध्यक्ष आदित्य सिंह ने बताया कि नेहरू नगर स्थित बीएसएफ कैंप में लगभग दो सौ राखियां भेजी गई हैं।


Share