सुशांत सिंह राजपूत अपने पीछे छोड़ गए ये अधूरी फिल्में, लंबी है लिस्ट…पढ़े पूरी खबर…

Share

नई दिल्ली (एजेंसी)। सुशांत सिंह राजपूत का अचानक इस दुनिया को इस तरह से अलविदा कहना किसी को भी रास नहीं आ रहा. सुशांत लॉकडाउन से पहले कई फिल्मों में काम कर रहे थे और इन फिल्मों को अधूरा ही छोड़ कर वह इस दुनिया को विदा कर गए. इन फिल्मों की शूटिंग्स कोरोना वॉयरस के कारण हुए लॉकडाउन में अटक गई थी और सुशांत ये फिल्में अधूरी ही छोड़ दीं. बता दें कि इरफान खान की मौत के बाद एक फिल्म में उन्हें कास्ट किया जाना था. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार की दोपहर अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में सुसाइड कर लिया था. सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड खबर लगते ही सभी को झटका लगा था, क्योंकि वह बहुत कम समय में लोगों के दिलों पर राज करने लगे थे. बॉलीवुड में आई उनकी फिल्मों में उनकी एक्टिंग को देखकर कभी कोई नहीं सोच सकता था कि ये एक्टर ऐसा कदम भी उठा सकता है. बता दें कि सुशांत के पास काम की कमी नहीं थी और वह एक नहीं कई फिल्मों में काम कर रहे थे और अपने पीछे कई फिल्मों को अधूरा ही छोड़ कर चले गए हैं. अपने दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाने वाले सुशांत के पास कई फिल्में थीं और वह काम भी कर रहे थे. आइए जानें किन फिल्मों को वह अधूरी छोड़ कर चले गए.
राइफलमैन
सुशांत सिंह राजपूत फिल्म “राइफलमैन” में लीड रोल करने वाले थे, हालांकि इस फिल्म की शूटिंग तो शुरू नहीं हुई थी लेकिन 15 जनवरी को सोशल मीडिया पर इस फिल्म का ऐलान कर दिया गया था. कोरोनावॉयरस के कारण शूटिंग रुकी थी. ये फिल्म 1962 में भारत और चीन के बीच हुए युद्ध पर बेस्ड थी और इस फिल्म में सुशांत महावीर चक्र विजेता जसवंत सिंह का किरदार निभाने वाले थे.
12 एपिसोड सीरीज
एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 2018 में इनसेइ वेंचर्स के साथ मिलकर एक एपिसोड सीरिज पर काम शुरू किया था. इनसेइ वेंचर्स के फाउंडर के साथ मिलकर बना रहे 12 एपिसोड की एक स्पेशल सीरीज में वह एपीजे अब्दुल कलाम से लेकर चाणक्य तक कई रोल निभाने वाले थे.
पानी
शेखर कपूर अपनी फिल्म “पानी” के लिए सुशांत सिंह राजपूत को कास्ट करने वाले थे. फिल्म को लेकर काफी काम भी हो चुका था. सुशांत का नाम फाइनल था, लेकिन कुछ कारणों से यशराज फिल्म्स ने इस प्रोजेक्ट को रोक दिया और ये फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज नहीं हो पाई.
इमरजेंस
हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत को आनंद गांधी की फिल्म “इमरजेंस” में कास्ट करने के लिए साइन किया गया था. दरअसल ये फिल्म पहले इरफान खान को करनी थी, लेकिन उनकी मौत के बाद ये फिल्म सुशांत को दे दी गई थी, लेकिन अब जब सुशांत भी इस फिल्म को नहीं कर पाए.

दिल बेचारा
दिल बेचारा सुशांत की वो फिल्म थी जिसका लंबे समय से लोग इंतजार कर रहे थे, लेकिन कोरोना वॉयरस के संक्रमण ने इस फिल्म के रिलीज होने पर भी ग्रहण लगा दिया. ये फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली थी. हालांकि अब मुकेश छाबड़ा की ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है. फिल्म में सुशांत मुख्य भूमिका में थे और उनके साथ संजना सांघी नजर आएंगी।


Share