भाजपा जब विपक्ष में थी तो महंगाई डायन थी, जब सत्ता में हैं तो मौसी हो गई हैं–मंतोष यादव

Share

 

भाजपा जब विपक्ष में थी तो महंगाई डायन थी, जब सत्ता में हैं तो मौसी हो गई हैं– मंतोष यादव

Bhilai! बढ़ती तेल की कीमतों और मंहगाई को लेकर समाजवादी पार्टी छत्तीसगढ़ के युवाओं ने केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की एवं पेट्रोलियम मंत्री और प्रधानमंत्री के पुतले जलाए जिसे लेकर स्थानीय प्रशासन और सपा नेताओं के बीच जमकर झूमा झटकी चली। सपा छत्तीसगढ़ के प्रदेश अध्यक्ष तनवीर अहमद भी कार्यक्रम में शिरकत किए, एवं सपा युवा नेता मंतोष यादव के साथ सभी सपाइयों द्वारा रोड जाम करने का प्रयास किया गया, जिसके फलस्वरूप सभी समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता भी सड़कों पर बैठ गए, आवागमन बाधित हो गया जिसे पुलिस प्रशासन के मदद से खाली करवाया गया।
सपा युवजन सभा के प्रदेश अध्यक्ष मन्तोष यादव ने कहा की मौजूदा केंद्र की भाजपा सरकार वाकई आपदा में अवसर ढूंढी हैं। एक तरफ लोग विश्वव्यापी महामारी से अभी उबरे भी नही थे की ये खून चूसने वाली सरकार ने आम आदमी को महंगाई से मार दिया, अभी घर चलाना मुश्किल हैं लेकिन भाजपा सरकार रसोई गैस से लेकर डीजल पेट्रोल सब बेतहाशा बढ़ा रही हैं प्रतिदिन तेल की कीमतें आसमान छू रही हैं। सरकार राष्ट्रवाद और हिंदुत्व का घोल पिलाकर लोगो को खुश करने में लगी हैं जिससे आम जनता को मूलभूत समस्याओं से भटका सके। मंतोष ने कहा मौजूदा केंद्र की सरकार के लिए 2014 से पहले महंगाई डायन लगती थी लेकिन अब मौसी हो गई हैं, पड़ोसी देश से तुलना करने वाले भाजपा के लोग पेट्रोल से भी तुलना करते तो अच्छा लगता, क्रूड ऑयल सस्ता होने के बावजूद भी केंद्र की सरकार महंगे दर पर लोगो को पेट्रोलियम महंगा दे रही हैं। आखिर अपने ही देश के लोगो से ऐसा क्यों किया जा रहा हैं, आज बेरोजगारी अपने चरम पर हैं। पूरे देश के युवा आज सरकार से रोजगार मांग रहे हैं। जिसने कहा था की हर साल 2 करोड़ रोजगार देंगे उनके शासन में आज 14 करोड़ लोगो को अपने नौकरियों से हाथ धोना पड़ा हैं। इसका जिम्मेदार कौन हैं। देश के किसान आज जगह जगह धरना दे रहे हैं लेकिन ये सरकार उनको बदनाम करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। आखिर देश के जवान और किसान को आमने सामने आज कौन खड़ा किया हैं। इन सभी सवालों का जवाब आज की युवा पीढ़ी मांग रही हैं लेकिन सरकार के पास कोई जवाब नहीं। हम सभी समाजवादी साथी ईस लड़ाई को लड़ेंगे और इस हिटलर शाही सरकार से देश और प्रदेश की जनता को मुक्ति दिलाएंगे।
कार्यक्रम में मुख्य रूप से प्रदेश महासचिव नियाज़ खान, प्रदेश सचिव जीटी शुक्ला, कोषाध्यक्ष सूबेदार यादव, जिलाध्यक्ष सगीर अली, युवजन सभा उपाध्यक्ष कमलेश यादव, छात्र नेता श्याम यादव, शिवम राय, हेमंत मेश्राम, रायपुर जिलाध्यक्ष बृजेश चौरसिया, सुनील यादव, सौरभ श्रीवास्तव, शंभू भेलावे, सहेंद्र सिंह, पंकज शुक्ला, नीरज सिंह, हरिओम खुशवाहा, अवधेश शाह, तारकेश्वर शाह, चंद्रभान सिंह, राजू तांडी, महेश पासवान, आकाश रामटेके, मुकेश साहू आदि मौजूद रहे।


Share